Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

नरही वसूली कांड: एसपी ने बलिया की स्वाट टीम को किया भंग

 


-सभी सात पुलिस कर्मी हुए लाइन हाजिर 

 



बलिया। बलिया जिले के पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने शुक्रवार की देर शाम स्वाट टीम को भंग कर दिया है। एसपी ने प्रभारी व उनकी टीम के छह आरक्षियों को लाइन हाजिर कर दिया है। इसकी जानकारी होते ही महकमें मे हड़कंप मच गया है।

स्वाट टीम क्यों भंग की गई और टीम के सभी सात पुलिस कर्मियों को क्यों लाइन हाजिर किया गया है। इसको लेकर विभागीय अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं, लेकिन सूत्रों का कहना है कि कार्रवाई का कनेक्शन नरही वसूली कांड से है। इसी के मद्देनजर एसपी ने बड़ी कार्यवाही की है। सूत्रों का दावा है कि नरहीं वसूली कांड में प्रथम दृष्टया स्वाट टीम की लापरवाही खुलकर सामने आई है। टीम ने डीआईजी की कार्रवाई से पूर्व न तो इस तरह की सूचना विभाग के उच्च अधिकारियों को दी और न ही अपने स्तर से कोई कार्रवाई की। जिसे गंभीरता से लेते हुए एसपी ने टीम को भंग करने का आदेश जारी किया है।

जिन लोगों को लाइन हाजिर किया गया है उनमें कौशल कुमार पाठक उप निरीक्षक व प्रभारी स्वाट टीम, मुख्य आरक्षी जसवीर, मुख्य आरक्षी लवकेश पाठक, आरक्षी महेश कुमार, श्याम कुमार शशि भूषण और मंजीत कुमार शामिल हैं। उधर, पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने कार्रवाई की पुष्टि करते हुए कहा कि टीम को लेकर कुछ शिकायतें मिली थीं जिसके क्रम में कार्रवाई की गई है।


By- Dhiraj Singh

No comments