Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

ब्रेकिंग : इस सपा नेता के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या

 


बहजोई। ब्रेकिंग : इस सपा नेता के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या । बबराला रोड पर रहने वाले सपा के वरिष्ठ नेता के बेटे ने घर के ही कमरे में लाइसेंसी राइफल से स्वयं को गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।


बहजोई थाना क्षेत्र के गांव चाटन के रहने वाले शीतल यादव वर्तमान में सपा की जिला कार्यकारिणी के सदस्य हैं और पूर्व में जिला उपाध्यक्ष के पद पर रह चुके हैं।

वह पिछले कई वर्षों से बहजोई के बबराला रोड स्थित सुगंध वाटिका के समीप मकान बनाकर अपने परिवार के साथ रह रहे हैं।

घटना गुरुवार की शाम तकरीबन 6:30 बजे की है। उनका 22 वर्षीय बेटा चितरंजन घर के ही कमरे में था और शीतल यादव बाहर बैठे हुए थे। इसी दौरान उन्हें कमरे में से फायर की आवाज सुनाई दी।

उन्होंने जाकर देखा कि उनके छोटे बेटे ने उनकी ही लाइसेंसी राइफल से स्वयं को गोली मार ली। प्रथम दृष्टया यह प्रतीत हो रहा है कि राइफल को उसने खड़ा करते हुए पैर की अंगुली से चलाया, जिससे गोली ठोड़ी के नीचे लगी है और सिर के ऊपर से निकली। चितरंजन की मृत्यु के बाद सपाइयों के साथ-साथ आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

कानूनी कार्रवाई से इनकार

उधर, सूचना के बाद बहजोई के प्रभारी निरीक्षक योगेश कुमार यादव मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक परिजनों शव को लेकर अंतिम संस्कार के लिए निकल चुके थे। जिन्होंने फोन पर सगे संबंधियों से फोन पर वार्ता की तो उन्होंने परिवार का आंतरिक मामला बताकर किसी कानूनी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया।

एक युवक के द्वारा स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला संज्ञान में आया है। हालांकि, उन्होंने कोई भी सूचना या शिकायत नहीं दी है और न ही शव का पोस्टमार्टम कराया है। सूचना से पहले ही अंतिम संस्कार कर दिया है। फिर भी गोली से मृत्यु का मामला है, इसलिए इसमें पुलिस जांच पड़ताल जरूर करेगी।



डेस्क

No comments