Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

युवती का पिता बना जल्लाद,रात में धारदार हथियार से रेत दिया गला, नहर में फेक दी लाश

 



गड़वार (बलिया)  स्थानीय पुलिस ने एक युवती की मर्डर मिस्ट्री का सनसनीखेज खुलासा किया है। युवती की हत्या कोई और नहीं, बल्‍क‍ि उसके प‍िता ने ही की थी।पुल‍िस की पूछताछ में प‍िता ने अपना जुर्म स्‍वीकार कर लिया है। पुल‍िस उसे ग‍िरफ्तार कर धारा 103 (1), 238 बीएनएन के तहत चालान न्यायालय किया। 

गड़वार थाना पुलिस ने 13 अगस्त को पखनपुरा नहर की पुलिया से एक युवती का शव बरामद किया था। पुलिस ने आसपास के गांवों में पूछताछ की तो लोगों ने युवती को पकड़ी हरख बसंत गांव का होना बताया। पुलिस को मामला ऑनर किलिंग लगा। पुलिस इसी दृष्टिकोण से गांव में जांच करती रही। पुलिस टीम का माथा तब ठनका, जब युवती की मौत के बाद भी उसके परिजन कोई शिकायत लेकर नहीं पहुंचे। पुलिस का शक और भी पक्का हो गया कि युवती की हत्या उसके घरवालों ने ही की है। पुलिस ने शन‍िवार को युवती के पिता निबाहन वर्मा को ग‍िरफ्तार कर पूछताछ की तो वह टूट गया। पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उनकी बेटी का एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

मना करने के बाद भी वह नहीं मान रही थी। युवक से चोरी-छिपे मिलती रहती थी। इसको लेकर घर के सभी लोग परेशान थे। इससे आजिज आकर 11 अगस्त की देर रात दो बजे पकड़ी हरखबसंत गांव के सामने कब्रिस्तान में उसे ले जाकर धारदार हथियार से उसका गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसकी लाश को नाले में फेंक दिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक गड़वार मूलचंद चौरसिया ने बताया कि हत्यारोपित को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया गया है। पुलिस की जांच में कई तथ्य सामने आए हैं।



रिपोर्ट : धनेश पाण्डेय

No comments