Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

शादी से इंकार करने से नाराज प्रेमी और प्रेमिका ने जंगल में जाकर खाया जहर, प्रेमी की मौत

 


बलिया : परिजनों द्वारा शादी से इंकार करने से नाराज प्रेमी और प्रेमिका ने जंगल में जाकर जहर खा लिया। इसमें प्रेमी की मौत हो गई, जबकि प्रेमिका गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। घटना बैरिया थाना क्षेत्र के चौकी चांद दियर अंतर्गत शोभा छपरा गांव की है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि चंदन यादव व सोनी यादव टोला शिवन राय के निकट बालू पर शुक्रवार की रात एक खेत में जाकर जहर खा लिया। दोनों को सुबह बेहोशी की स्थिति में गांव के लोगों ने देखा तो सूचना 112 नंबर पुलिस को दिया। पहुंची पुलिस ने दोनों को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पहुंचाया।

इस बीच टोला शिवन राय में कुछ लोगों ने दोनों की पहचान कर ली। दोनों की पहचान होने पर परिजनों को घटना की सूचना दी गई। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को गंभीरावस्था में चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान चंदन यादव की मौत हो गई। जबकि सोनी यादव बेहोशी की स्थिति में अस्पताल में भर्ती है। चौकी इंचार्ज चांद दियर पवन कुमार ने बताया कि दोनों पड़ोसी थे। एक दूसरे से उनका प्रेम सम्बंध की वात सामने आ रही है। 

करना चाहते थे शादी                                      प्रेमी युगल शादी करना चाहते थे, लेकिन परिजनों को इससे आपत्ति थी। बहुत बार समझाया था कि तुम लोग एक ही गांव के हो, पड़ोसी हो। ऐसी शादियां नहीं होती है, किंतु दोनों को इश्क का बुखार इस तरह चढ़ा था कि परिजनों के विरोध पर जहर खा लिया, जिससे प्रेमी की मौत हो गयी।चौकी इंचार्ज के अनुसार इस बाबत मृतक चंदन यादव के भाई टुनटुन यादव ने तहरीर देकर पूरी बात बताई है। चंदन का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद उसके शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। उधर अस्पताल सूत्रों के अनुसार सोनी यादव की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।



By- Dhiraj Singh

No comments