Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

युवक ने कमरे में सो रहे अपने माता-पिता और छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर कुँए में कूदा

 


झांसी । युवक ने कमरे में सो रहे अपने माता-पिता और छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर कुँए में कूदा । सोमवार सुबह रक्सा थाना क्षेत्र के राजापुर गांव दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक सनकी युवक ने कमरे में सो रहे अपने माता-पिता और छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया।

जब वह खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर गांव में घूम रहा था तो लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान उसने कुएं में कूदकर जान दे दी। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। जबकि तीनों घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। माता-पिता की स्थित नाजुक बनी है।

राजापुर निवासी 52 वर्षीय दिनेश समेले अपनी 48 वर्षीय पत्नी प्रवेश दो बेटे राहुल (24), सुमित (21) व बेटी सोनिया के साथ गांव में रहकर खेती-किसानी करता है। सोनिया ने बताया कि रविवार रात में पिता ने राहुल को फटकार लगाई थी। इस बात से राहुल चिढ़ा हुआ था।

सोनिया ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब छह बजे वह भाई राहुल के साथ घर से थोड़ी दूर हैंडपंप पर पानी भरने गई थी। पिता दिनेश, मां प्रवेश और भाई सुमित एक कमरे में सोए हुए थे। आज सुबह हैंडपंप से लौटने के बाद उसने कमरे में रखी कुल्हाड़ी उठाई और सो रहे माता-पिता और भाई पर हमला कर दिया। राहुल के सिर पर खून सवार देखकर बहन सोनिया सहमकर अपने कमरे में जा छुपी। खून से सनी कुल्हाड़ी लहराता हुआ राहुल बाहर निकला। आसपास के लोगों ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की तब वह घर से करीब दो सौ मीटर दूर स्थित शंकर जी के मंदिर के कुंए में कूद गया और जान दे दी। घटना की सूचना रक्सा पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी सकते में आ गए। थोड़ी ही देर में भारी पुलिस बल मौके पर जा पहुंचा। तीनों घायल घर के अंदर पड़े थे, उनको अस्पताल पहुंचाया गया। सुमित खतरे से बाहर बताया जा रहा है। जबकि, माता-पिता की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उनका मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सुमित खतरे से बाहर है, माता-पिता का उपचार किया जा रहा है। घटना के पीछे वजह के लिए मामले में पड़ताल कराई जा रही है।



डेस्क 

No comments