Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

हथियारबंद बदमाशों ने जगदेवा के प्रधान सतेंद्र यादव उर्फ सतन यादव को मारी चाकू, गंभीर रूप से घायल

 



बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत चिरैचा मोड़ और मखदुमपुर के बीच रास्ते में हथियारबंद बदमाशों ने जगदेवा ग्राम पंचायत के प्रधान सतेंद्र यादव उर्फ सतन यादव पर हमला कर दिया। वारदात शनिवार की देर शाम की है। घायल प्रधान का इलाज ट्रामा सेंटर वाराणसी में चल रहा है। वहीं, प्रधान के भाई बिजेन्द्र यादव ने गांव के ही कुछ लोगों के खिलाफ तहरीर दिया है। 

बताया जा रहा है कि बैरिया थाना क्षेत्र के मिश्र गिरि के मठिया (पांडेयपुर) निवासी जगदेवा ग्राम प्रधान सतेंद्र यादव उर्फ सतन यादव शनिवार की शाम करीब 7:30 बजे अपने रिश्तेदार विद्या यादव (निवासी मधुबनी थाना बैरिया) के घर से मिलकर उनके लड़के करन यादव के साथ अपने गांव आ रहे थे। इसी दौरान चिरैचा मोड़ और मखदुमपुर के बीच रास्ते में मेरे ही गांव के कुछ लोगों (नामजद) ने मेरे भाई पर पुरानी रंजिश को लेकर के चाकू से जान से मारने की नियत हमला कर दिया। 

घायल प्रधान को लोगों ने सीएचसी सोनबरसा पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर किया गया। घायल प्रधान के भाई के मुताबिक 21 जुलाई 2024 को प्रधान सतन यादव पर हमला किया गया था, जिसकी रिपोर्ट बैरिया थाने में दर्ज है।



By- Dhiraj Singh

No comments