Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

डबल मर्डर : एक बाइक पर तीन बदमाशों ने पति-पत्नी की गोली मारकर की हत्या सनसनी

 


रांची : डबल मर्डर : एक बाइक पर तीन बदमाशों ने पति-पत्नी की गोली मारकर की हत्या सनसनी . झारखंड के रांची से डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां बदमाशों ने पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

बताया जा रहा है कि बिरसा मुंडा और उनकी पत्नी सोनी मुंडा घर में कुर्सी पर बैठे थे, इसी दौरान एक बाइक पर तीन बदमाश उनके घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया. दरवाजा खुलते ही बदमाशों ने फायरिंग कर दी. पांच गोलियां बिरसा को लगीं और कुछ गोलियां उनकी पत्नी को लगीं. फायरिंग के बाद अपराधी मौके से भाग निकले.

पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या

स्थानीय लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. बताया जा रहा है कि मृतक बिरसा ने तीन शादी की थी. सोनी मुंडा उनकी तीसरी पत्नी थीं. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

एसपी राजकुमार मेहता ने कहा कि पुलिस जांच कर रही है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से भी छेड़छाड़ की जा रही है। मृतक बिरसा का आपराधिक इतिहास रहा है. डेढ़ माह पहले ही वह जेल से बाहर आया था. दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


डेस्क

No comments