Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

PM और CM के नाम लाइनमैन ने लिखा सुसाइड नोट और कूद गया ट्रेन के आगे, मौत

 


सोनीपत: PM और CM के नाम लाइनमैन ने लिखा सुसाइड नोट और कूद गया ट्रेन के आगे, मौत। हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जनपद में मंगलवार को बिजली विभाग (Electricity Department) में लाइनमैन (lineman) के पद पर तैनात एक कर्मी ने हिंदू कन्या कॉलेज के पास पैसेंजर ट्रेन (Train) के आगे कूदकर जान (Suicide) दे दी।घटना की जानकारी मिलते ही सोनीपत जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया। उसके पास से पुलिस (Police) को एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी मिला है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

 युवक की पहचान अजीत राठी के रूप में की गई। वह सोनीपत का रहने वाला था। मृतक शादीशुदा था।

 रेलवे स्टेशन के बाहर मृतक के परिजन

मृतक ने लगाया एसडीओ पर आरोप
जानकारी के अनुसार मृतक ने देश के पीएम और हरियाणा के मुख्यमंत्री के नाम एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इसमें अपने एसडीओ विक्की गहलावत पर मानसिक तौर पर तंग करने का आरोप लगाया है। यही कारण है कि उसने ये खौफनाक कदम उठाया। मृतक ने एसडीओ के खिलाफ उचित कार्रवाई करने के साथ उनके कार्यकाल में किए गए कार्यों की निष्पक्ष जांच करने की मांग की। जीआरपी ने एसडीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रेलवे की जांच अधिकारी सविता देवी ने बताया कि जीआरपी को मंगलवार दोपहर बाद सूचना मिली कि हिंदू कन्या कॉलेज के पास दिल्ली से अंबाला की ओर अपलाइन पर व्यक्ति ने सवारी गाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो मृतक की पहचान बिजली निगम के लाइनमैन अजीत राठी के रूप में हुई। वह ब्रह्मनगर के रहने वाले थे।

PM और CM के नाम लिखा सुसाइड नोट
मृतक की जेब से प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम लिखा गया सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें एसडीओ पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है।

जीआरपी थाना प्रभारी ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर बिजली निगम के एसडीओ के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 108 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ठोस कार्रवाई की जाएगी।



डेस्क

No comments