Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

इब्राहीमपट्टी उपकेन्द्र पर 200 एम.पी.ए.बुशिंग के खराब होने के कारण 23 सितम्बर तक सिकन्दरपुर एवं बांसडीह विद्युत उपकेन्द्रों की विद्युत आपूर्ति रहेगी बाधित




रतसर (बलिया) उत्तर प्रदेश पावर कार्पोरेशन द्वारा सिकंदरपुर एवं बांसडीह उपखंड से संबंधित कुल 12 विद्युत उपकेंद्रों को 23 सितम्बर तक कटौती कर विद्युत आपूर्ति की जायेगी। 

इस संबंध में ट्रांसमिशन पावर कार्पोरेशन के अधिशासी अभियन्ता बलिया अशोक कुमार ने  ने अपने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया है कि 765 केवी इब्राहिमपट्टी उपकेन्द्र पर 200 एमपीए परिवर्तक बुशिंग खराब होने के कारण 132 केवी विद्युत उपकेंद्र सिकंदरपुर एवं 132 केवी विद्युत उपकेंद्र बांसडीह से निकलने वाले 33 केवी पोशको को दिनांक 23,09,24 तक कटौती कर विद्युत आपूर्ति की जायेगी।

इस कटौती से सिकंदरपुर तहसील और ग्रामीण,बेल्थरारोड तहसील और ग्रामीण, रतसड़,हल्दीराम पंप कैनाल, गौरा मदनपुर,बांसडीह तहसील और बांसडीह ग्रामीण,सहतवार,सैदपुरा,मनियर,रेवती आदि विद्युत उपकेंद्र प्रभावित होंगे।

इस संबंध में रतसर एसडीओ अनिल कुमार ने बताया की उपभोक्ताओं की सहूलियत के लिए जनहित में पॉवर कार्पोरेशन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई है लेकिन पॉवर कार्पोरेशन द्वारा अभी विद्युत आपूर्ति कटौती का कोई समय या अवधि नही बताई गई है जैसे ही कोई जानकारी है मिलती हैं तो उपभोक्ताओं के हित में तत्काल जानकारी साझा की जाएगी। 



रिपोर्ट : धनेश पाण्डे


No comments