Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

25 सितम्बर को रोजगार मेला




बलिया। उoप्रo, सरकार के "मिशन रोजगार अभियान' के तहत वेरोजगार युवाओं को अधिक से अधिक संख्या में रोजगार /स्वतः रोजगार/अप्रेन्टिस आदि के अवसर उपलब्ध कराने के दृष्टिगत जिला सेवायोजन कार्यालय द्वारा 25 सितम्बर को एक दिवसीय वृहद रोजगार मेला का आयोजन स्थान-पं० दीनदयाल उपाध्याय स्मारक, अनुसंधान एवं आरोग्य केन्द्र महरेंव, चितबड़ागॉव के परिसर में किया गया है। जिसमें निजी क्षेत्र की कम्पनियों द्वारा

विभिन्न योग्यता/कौशल/आयु वर्ग के अभ्यर्थियों का चयन किया जायेगा तथा रोजगार मेले में प्रतिभाग करने वाले अभ्यर्थियों को प्राइवेट सेक्टर में(ऑनलाइन) रोजगार के अवसर प्रदान करने हेतु सेवायोजन के rojgaarsangam.up.gov.in पोर्टल पर पंजीकरण की जानकारी भी प्रदान की जायेगी, ज़िससे कि अधिक से अधिक संख्या में शैक्षिक, व्यावसायिक कौशल आदि धारित अभ्यार्थी "ऑनलाइन रोजगार के अवसर" प्राप्त कर सेवायोजित हो सकें।

रोजगार मेले में प्रतिभाग करने वाले सभी अभ्यार्थी अपनी योग्यता सम्बन्धी सभी प्रमाण पत्रों के साथ रोजगार मेले में प्रतिभाग करना सुनिश्चित करें। यह मेला पूर्णतः नि:शुल्क है। अभ्यर्थियों को अपनी सभी शैक्षिक योग्यता की छायाप्रति के साथ (बायोडाटा) प्रातः 11 बजे उपस्थित होना होगा।



By- Dhiraj Singh

No comments