Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया में 7 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, दो बाल अपचारियों को पुलिस ने लिया हिरासत में, मौके पर पहुँचे एसपी

 




बलिया: जिले में कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में शनिवार की रात करीब सात वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विक्रान्तवीर मय पुलिस टीम के साथ जिला महिला अस्पताल पहुंचे और पीड़िता व परिजनों से पूछताछ की।

उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण भी किया। पीड़िता के बयान व परिजनों के तहरीर के आधार पर दो बाल अपचारियों को हिरासत में लिया गया है। इनकी उम्र सात और आठ वर्ष है।

पुलिस अधीक्षक ने क्या कहा?
पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि शनिवार की रात कोतवाली अंतर्गत करीब सात वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने की सूचना मिली। मेरे व पुलिस टीम द्वारा जिला महिला अस्पताल पहुंचकर पीड़िता व उसके परिजन और डॉक्टर से पूछताछ की गई और घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। डॉक्टर ने बताया कि बालिका स्वस्थ है और अच्छे उपचार के लिए वाराणसी भेजा गया है।

अपचारियों से पूछताछ
उन्होंने कहा कि पीड़िता के परिजनों द्वारा तहरीर प्राप्त हो गई है, जिसमें दो बाल अपचारियों को नामजद किया गया है, जिन्हें चिन्हित कर पूछताछ की जा रही है। मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। दोनों आरोपियों की उम्र सात व आठ साल है।


By- Dhiraj Singh

No comments