Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

युवती ने भाई के साथ मिलकर प्रेमी का काट दिया प्राइवेट पार्ट, अब लवर के साथ खुद भी पहुंची जेल

 


पटना : युवती ने भाई के साथ मिलकर प्रेमी का काट दिया प्राइवेट पार्ट, अब लवर के साथ खुद भी पहुंची जेल। बक्सर से एक बड़ी घटना सामने आई है। दरअसल, एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर यौन शौषण करने के मामले में आरोपित प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित नया भोजपुर ओपी क्षेत्र के प्रताप सागर गांव निवासी भरत गोड़ का पुत्र अनिल गोड़ है।


उन्होंने बताया कि शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने और बाद में शादी से इनकार करने पर प्रेमिका ने भी उससे खतरनाक बदला लिया था। पिछले दो मार्च को उसने मिलने के बहाने अपने प्रेमी को डुमरांव में बुलाया और अपने दो भाइयों के साथ मिलकर ऐसी सजा दी थी, जिसे जीवन भर नहीं भूल पाएगा।


गुप्तांग काटकर सड़क के किनारे फेंक दिया 

पुलिस ने आगे बताया कि प्रेमिका के घर पहुंचे युवक का गुप्तांग काटकर सड़क के किनारे फेंक दिया गया था। चीख चिल्लाहट और सड़क के किनारे छटपटा रहे युवक को कुछ लोगों ने अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। उस समय युवक की हालत बिगड़ते देख प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था।


पीड़ित युवक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने के उपरांत पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रेमिका और उसके दोनों भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दी थी।


इस मामले में प्रेमिका के द्वारा भी शादी का झांसा देकर लगातार यौन शोषण करने का आरोप लगाया गया था। इसको लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दी है।



डेस्क

No comments