Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

दर्दनाक हत्या : गर्भवती बहन के पेट मे भाई ने मारी गोली मौत

 


उत्तराखंड : दर्दनाक हत्या : गर्भवती बहन के पेट मे भाई ने मारी गोली मौत। उत्तराखंड में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है। ये सनसनीखेज मर्डर यूएस नगर जिले के बाजपुर के दूरस्थ गांव महुआडाली में हुआ है। पुलिस के मुताबिक, जगतपुरा गांव की राज कॉलोनी निवासी सोनम (21) ने करीब एक साल पहले महुआडाली गांव के निवासी पवन पुत्र भीमसेन के साथ लव मैरिज की थी।

सोनम की शादी से उसके भाई राजीव बेहद खफा था।

जानकारी के मुताबिक, सोनम सात माह की गर्भवती थी। मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे सोनम अपनी ननद के साथ नाले के पास शौच को गई थी। इसी दौरान उसका भाई राजीव तमंचा लेकर मौके पर पहुंच गया। उसने तमंचे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

कहा जा रहा है कि आरोप काफी समय से बहन और बहनोई की हत्या के फिराक में था और तमंचा लेकर घूम रहा था। मंगलवार दोपहर चरई के खेत में घात लगाकर बैठे भाई ने बहन पर तमंचा तान दिया। बहन ने कहा कि भैया मुझे मत मारो मैं प्रेग्ने्ंट हूं, लेकिन भाई का कलेजा नहीं पसीजा। आरोपी ने पेट पर 312 बोर के तमंचे से गोली मारकर बहन की हत्या कर दी।

आरोप की राजीव ने पवन पर भी फायरिंग की। लेकिन, वह किसी तरह अपनी जान बचाकर अपने घर भाग गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एएसपी काशीपुर अभय सिंह ने बताया कि पवन की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



डेस्क

No comments