Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

नए मोबाइल की पार्टी नहीं देने पर दोस्तों ने ही कर दी दोस्त की चाकू मारकर हत्या

 


नई दिल्ली :नए मोबाइल की पार्टी नहीं देने पर दोस्तों ने ही कर दी दोस्त की चाकू मारकर हत्या .दिल्ली में एक नाबालिग युवक ने नए मोबाइल फोन खरीदने की पार्टी नहीं दी तो दोस्तों ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ लिया है.

इसके अलावा हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया गया है.

यह घटना पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके की है. यहां 16 साल का सचिन नया फोन खरीदकर लाया था. साथ में सचिन का एक दोस्त भी था. 23 सितम्बर की शाम करीब सात बजे सचिन फोन खरीद कर वापस घर की ओर जा रहा था तभी समोसे की दुकान के पास उसे कुछ पुराने जानकार मिल गए. सचिन का नया फोन देखकर उन लड़कों ने नए फोन की पार्टी मांगी. सचिन ने पार्टी देने से इनकार कर दिया. इस बात पर सचिन की उन लड़कों से कहासुनी शुरू हो गई.

सचिन ने नहीं दी पार्टी तो दोस्तों ने घोंप दिया चाकू

धीरे-धीरे उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया तभी एक लड़के ने चाकू निकाल कर सचिन को पीछे से दो बार चाकू मार दिया. सचिन वहीं गिरकर बेहोश हो गया. इसके बाद तीनों आरोपी लड़के वहां से भाग निकले. आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को कॉल किया, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल सचिन को हॉस्पिटल पहुंचाया. तब तक सचिन की मौत हो चुकी थी.

पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा

इसके बाद पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने आरोपियों की पहचान की और तीन आरोपियों को पकड़कर हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है. सभी आरोपी नाबालिग हैं, लिहाजा पुलिस जुवेनाइल जस्टिस के तहत कार्रवाई कर रही है.



डेस्क

No comments