Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया में इस छोटी सी बात पर देवर में भाभी की हत्या कर दी, दो सगे भाईयों पर मुकदमा दर्ज, एक गिरफ्तार

 


बलिया शहर के राजपूत नेउरी मोहल्ले में शुक्रवार की सुबह आंगन में रखे गमले को तोडऩे को लेकर हुई कहासुनी फिर मारपीट में देवर ने ईंट से प्रहार कर भाभी की हत्या कर दी . घटना के बाद आरोपित फरार हो गए . सूचना पर पहुंची पुलिस एवं फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का जायजा लिया . इस मामले में पुलिस ने दो सगे भाइयों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है . साहरसपाली के पास से एक आरोपित की जहां गिरफ्तारी कर ली गई तो वहीं दूसरा फरार हो गया है .

फूल उखाड़ने को लेकर हुई कहासुनी

राजपूत नेवरी निवासी राजू कुमार गुप्ता की उनके भाई कृष्ण कुमार गुप्ता व विजय गुप्ता के साथ गमला से फूल उखाड़ने को लेकर कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि कृष्ण कुमार व विजय गुप्ता ने राजू कुमार गुप्ता की पत्नी संध्या गुप्ता (45) पर पत्थर से सिर पर प्रहार कर दिया। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों की मदद से पति राजू गुप्ता अपनी पत्नी को जिला अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सक ने संध्या को मृत घोषित कर दिया।

आरोपी मौके से फरार, तलाश में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर, सीओ सिटी गौरव कुमार व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र बहादुर सिंह पुलिस बल और फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और घटना स्थल का निरीक्षण किया। उधर आरोपी मौके से फरार हो गए। इस बाबत पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि राजू गुप्ता व उनके दो भाई कृष्ण कुमार और विजय गुप्ता के साथ पारिवारिक विवाद हो गया। जिसको लेकर दोनों देवरों ने अपनी भाभी के सिर पर पत्थर से प्रहार कर दिया। जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका के पति के तहरीर पर दोनों देवरों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दिया गया है, जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिया जाएंगे।



By- Dhiraj Singh

No comments