Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

किराना व्यवसाई के ट्रेन से गिरकर घायल होने से आक्रोशित व्यापार मंडल व स्टेशन बहाल करो संघर्ष समिति ने रेलवे स्टेशन पर धरना-प्रदर्शन के साथ एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

 



रेवती (बलिया) । नगर के बड़ी बाजार निवासी 50 वर्षीय किराना व्यवसाई संतोष केशरी के शनिवार की सुबह छपरा वाराणसी इंन्टरसिटी ट्रेन पर चढ़ते समय दोनो पैर कट कर  घायल होने से आक्रोशित व्यापार मंडल व स्टेशन बहाल करो संघर्ष समिति के तत्वावधान में क्षेत्रवासियों ने रेलवे स्टेशन जोरदार प्रदर्शन के साथ धरना दिया। ढ़ाई घंटे चले धरना के पश्चात मौके पर पहुंचे एसडीएम बांसडीह अभिषेक प्रियदर्शी को घायल व्यापारी संतोष केशरी तथा 10 दिन पूर्व में घायल होने के पश्चात मृत एक महिला के परिजनों को 20-20 लाख का मुआवजा दिए जाने, प्लेटफार्म नंबर एक बहाल करने,यात्री सुविधा का विस्तार, स्टेशन का दर्जा बरकरार रखे जाने, स्टेशन पर सुरक्षा की व्यवस्था सुनिश्चित हो आदि से संबंधित सात सूत्रीय  ज्ञापन दिया गया। क्षेत्रवासियों की मांगों को रेलमंत्री तक भेजवाने तथा अपने स्तर से हर संभव मदद दिलाने के एसडीएम के आश्वासन पर धरना समाप्त किया गया। 

शनिवार की सुबह संतोष केशरी के ट्रेन से गिरकर घायल होने की खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे बाजार व कस्बे में फैल गई। घटना से आक्रोशित व्यापार मंडल व स्टेशन बहाल करो संघर्ष समिति के आह्वान पर रेवती बाजार बंद रहा। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद गांधी, नगर अध्यक्ष वीरेंद्र गुप्ता, सभासद भोला ओझा के संयुक्त नेतृत्व में व्यापार मंडल के सदस्यों ने पूरे बाजार का भ्रमण कर यात्री सुविधा ,स्टेशन व प्लेटफार्म बहाल करो आदि का नारा लगाते हुए रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन के साथ धरना दिया। इस अवसर पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष गांधी ने कहा कि कहा कि एक महिने के समय सीमा के अंदर हमारी मांगे पूरी नहीं हुई तो इसके बाद व्यापक जन आंदोलन चलाया जाएगा जिसकी सारी जिम्मेदारी रेल प्रशासन की होगी। धरना प्रदर्शन के दौरान आयोजित सभा को लक्षमण पांडेय, महावीर तिवारी, मांडलू सिंह, डा. हरेराम यादव, पूर्व सभासद अनिल कुमार केशरी, शांतिल गुप्ता आदि ने संबोधित किया। शांति व्यवस्था के मद्देनजर सीओ बैरिया मु. उस्मान, आरपीएफ बलिया रेलवे के इंस्पेक्टर बी के सिंह, थानाध्यक्ष रोहन राकेश सिंह,एस आई प्रभाकर शुक्ला आदि मौजूद रहे।


पुनीत केशर

No comments