Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

आठ दिवसीय एनसीसी प्रशिक्षण कार्यक्रम समारोह पूर्वक आयोजित

 


रेवती (बलिया) दूजा देवी स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय रजौली-सहतवार  में 93UP BN NCC Ballia का आठ दिवसीय वार्षिक प्रशिक्षण शिविर का समापन समारोह पूर्वक विधिवत संपन्न हुआ। कमांडिंग ऑफिसर कर्नल  अनुराग तिवारी एवं प्रशासनिक अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल  अनिल चौधरी के निर्देशन में आठ दिवसीय प्रशिक्षण शिविर महाविद्यालय में चला।महाविद्यालय के प्रबंधक  अनिरुद्ध सिंह ने कैडेट्स को अपने कर्तव्य निर्वहन के लिए तैयार रहने की सीख दी। कहा कि एन.सी.सी. से व्यक्तित्व एवं चरित्र निर्माण होता है। 

कैंप में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रेवती के चिकित्साधिकारी डा.बद्री राज यादव ने कैडेट्स के स्वास्थ्य की देखभाल की और व्याख्यान के माध्यम से कैडेटों को स्वस्थ रहने के टिप्स दिए।  कमांडिंग ऑफिसर अनुराग तिवारी ने महाविद्यालय के प्रबंधक अनिरुद्ध सिंह को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया ।

महाविद्यालय के प्रबंधक और प्राचार्य द्वारा द्वय एन.सी.सी. अधिकारियों को भी स्मृति चिन्ह एवं अंग वस्त्र से सम्मानित किया गया ।

   इस अवसर पर प्राचार्य डॉ.पंकज कुमार सिंह, अवधेश त्रिपाठी, रंजय कुमार वर्मा, मेजर हरेन्द्र कुमार सिंह, मेजर राज प्रकाश सिंह मौजूद आदि मौजूद रहे।


पुनीत केशरी

No comments