Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

दर्दनाक दुर्घटना : एक ही खानदान के आठ बच्चों सहित 12 लोगों की मौत, रो पड़ा शहर

 


धौलपुर : दर्दनाक दुर्घटना : एक ही खानदान के आठ बच्चों सहित 12 लोगों की मौत, रो पड़ा शहर . बाड़ी सदर थाना इलाके में शनिवार रात को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही खानदान के आठ बच्चों की मौत हो जाने से पूरा शहर सन्न रह गया. इस हादसे में एक ही कुनबे के कुल 12 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है.

इनमें आठ बच्चे, तीन महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं. इन 12 लोगों में पांच तो एक ही परिवार के थे. वह पूरा का पूरा परिवार मारा गया. प्रशासन ने हादसे के शिकार हुए मृतकों के परिजनों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है.

पुलिस के अनुसार यह हादसा शनिवार रात करीब 12 बजे धौलपुर-करौली राजमार्ग पर सुनीपुर गांव के पास हुआ था. हादसे के शिकार हुए लोग बाड़ी शहर के गुमट मोहल्ले के रहने वाले थे. ये लोग एक टैक्सी में सवार होकर पास के गांव में पारिवारिक समारोह में शामिल होने गए थे. यह ऑटो भी परिवार के इरफान का था. परिवार के सभी लोग उसमें सवार होकर बरौली गांव मायरा के कार्यक्रम में गए थे. ऑटो इरफान चला था. ऑटो में क्षमता से चार गुना ज्यादा लोग सवार थे.

केवल एक बच्चा जिंदा बचा है
वहां से वापस आते समय उनके ऑटो की स्लीपर बस से जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में आठ बच्चों समेत दो महिलाओं और इरफान की मौके पर ही मौत हो गई. एक मासूम और महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने उनको अस्पताल पहुंचाया. वहां घायल महिला ने भी दम तोड़ दिया. गंभीर से घायल मासूम को आगरा रेफर किया गया है. ऑटो में सवार लोगों में से केवल वही जिंदा बचा है.

इरफान का पूरा परिवार मारा गया
पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि हादसे में इरफान, उसकी पत्नी और उसके तीनों बच्चे मौत के शिकार हो गए. इरफान का तो पूरा परिवार ही मौत का शिकार हो गया. हादसे में मारे गए अन्य बच्चे और महिलाएं इरफान के ही खानदान के थे. हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया. वहीं पूरा बाड़ी शहर भी हादसे की सूचना से सहम गया. बाड़ी शहर के गुमट मोहल्ले में मातम पसर गया.



डेस्क

No comments