Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बिंग ब्रेकिंग : चाकू घोंपकर 22 वर्षीय युवक की हत्या, हड़कंप

 


नई दिल्ली : बिंग ब्रेकिंग : चाकू घोंपकर 22 वर्षीय युवक की हत्या, हड़कंप । पश्चिमी दिल्ली में विवाद के बाद कुछ लोगों ने दो व्यक्तियों को कथित तौर पर चाकू घोंप दिया जिससे 22 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मोती नगर पुलिस थाने में बुधवार रात शादीपुर फ्लाइओवर के नीचे ट्रेन की पटरियों के पास चाकू घोंपने के संबंध में सूचना मिली थी।

अधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने नफीस (23) को घायल अवस्था में पाया, और शाहनवाज बेहोश था। उन दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने शाहनवाज को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि हत्या का एक मामला दर्ज कर सूत्रों के बताए गए ब्यौरे के आधार पर कुछ संदिग्धों को चिन्हित किया गया है।

अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित की गई हैं। उन्होंने कहा, ''प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि शाहनवाज और नफीस रेलवे लाइन के पास स्कूटर पर थे और रेलवे लाइन पर बैठे कुछ लोगों से उनकी कहासुनी हो गई। कहासुनी झगड़े में बदल गई, जिसके बाद चाकू घोंपने की घटना हुई।''


डेस्क

No comments