Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया में पुतला दहन के समय दो पक्षों में जमकर मारपीट, तीन गंभीर, 24 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा 14 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

 


बलिया : बलिया में पुतला दहन के समय दो पक्षों में जमकर मारपीट, तीन गंभीर, 24 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा 14 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में । रावण का पुतला दहन करने के दौरान डीजे बजाने को लेकर दो समितियों से जुड़े लोगों के बीच हुई मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, एक घायल को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के कुल 24 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर 14 लोगों को पुलिस हिरासत में ले लिया।

पुलिस के अनुसार, बांसडीह थाना क्षेत्र के खरौनी गांव में शनिवार को रात साढ़े दस बजे रावण का पुतला दहन करने के दौरान दो समितियों से जुड़े लोगों के बीच डीजे बजाने को लेकर मारपीट हो गई, जिसमें तीन लोग घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि घायलों को तत्काल बांसडीह स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां अंकित सिंह (25) को हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की तहरीर पर कुल 24 लोगों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की संबंधित धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया।

अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) अनिल कुमार झा ने रविवार को बताया कि इस मामले में पुलिस 14 लोगों को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है।


By- Dhiraj Singh

No comments