Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बड़ी खबर : 41 वर्षीय व्यक्ति ने सड़क पर दिनदहाड़े पत्नी को चाकू मारकर किया हत्या

 


महाराष्ट्र : बड़ी खबर : 41 वर्षीय व्यक्ति ने सड़क पर दिनदहाड़े पत्नी को चाकू मारकर किया हत्या . महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 41 वर्षीय शख्स को बच्चों की कस्टडी को लेकर अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, मीरा रोड निवासी नदीम खान और उसकी पत्नी अमरीन (36) के दो बच्चे हैं, जिनकी उम्र 2 और 10 साल है. दोनों का अपने बच्चों की कस्टडी को लेकर विवाद चल रहा था. शुक्रवार को महिला मदद मांगने के लिए पुलिस स्टेशन गई थी.

चूंकि पुलिसकर्मी व्यस्त थी, इसलिए महिला ने कहा कि वह कुछ देर बाद वापस आएगी. इसके बाद महिला अपने बच्चे से मिलने के लिए पास के स्कूल में चली गई. मीरा रोड पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि स्कूल जाते समय खान ने अमरीन से झगड़ा किया और उसे चाकू घोंपकर मार डाला.

अमरीन का नदीम खान से पिछले डेढ़ साल से पारिवारिक विवाद चल रहा था. उसने अपने दोनों बच्चों की कस्टडी पाने के लिए ठाणे सत्र न्यायालय में मुकदमा दायर किया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी नदीम खान पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच चल रही है.


डेस्क

No comments