Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

इंस्टाग्राम से हुआ था प्यार, 6 महीने पहले हुई थी कोर्ट मैरिज, ' बाबू सोना' बोलकर पति को परोसी थी खाना और करदी हत्या

 


लखनऊ :इंस्टाग्राम से हुआ था प्यार, 6 महीने पहले हुई थी कोर्ट मैरिज, ' बाबू सोना' बोलकर पति को परोसी थी खाना और करदी हत्या . यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी. दोनों ने छ्ह माह पहले ही कोर्ट मैरिज की थी. आरोपित पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामला सिद्धार्थनगर जिले के चिल्हिया थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत संतोरी का है.

6 माह पहले मृतक अमित चौधरी और आरोपित ज्योति चौधरी की शादी कोर्ट में हुई थी. दोनों के बीच इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती हुई थी. दोनों एकदूसरे से प्यार करने लगे. घरवालों के विरोध पर दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली. अमित अपनी पत्नी ज्योति के साथ अपने गांव घर में अलग रहने लगा. मृतक के पिता ने बताया कि दोनों आराम से यहां रह रहे थे लेकिन इनके बीच में कभी-कभी कुछ विवाद होता रहता था. विवाद की वजह थी इंस्टाग्राम.

ज्योति सोशल मीडिया पर कई लड़कों से चैटिंग करती थी. अमित ज्योति को किसी और से बात करने से मना करता था. यही बात ज्योति को नागवार गुजरी. अमित के रोक-टोक से नाराज ज्योति ने अमित की हत्या की प्लानिंग बनाई. 3 अक्टूबर की रात अमित को उसने 'बाबू सोना' बोलकर प्यार से खाना खिलाया. खाने में नींद की दवा मिलाकर दे दी. अमित के सो जाने के बाद ज्योति ने उसकी हत्या कर दी. ज्योति पूरी रात इस कमरे में मौत की नींद सो रहे अपने पति के साथ रही. सुबह उसने खुद पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी. मृतक के पिता ने बताया कि ज्योति ने पुलिस के सामने अपने इस जुर्म को कबूल भी किया है.

वही इस मामले में सीओ अरुणकांत सिंहने बताया कि चिल्हिया थाना क्षेत्र के संतोरी गांव में एक युवक की हत्या की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. हत्यारोपी पत्नी ज्योति को मौके से गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं में जेल भेज दिया गया है.



By- Dhiraj Singh

No comments