Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी के बाद बैंक से रिटायर्ड 77 वर्षीय बुजुर्ग ने एक व्यक्ति को मारी गोली

 


सहजनवा : शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी के बाद बैंक से रिटायर्ड 77 वर्षीय बुजुर्ग ने एक व्यक्ति को मारी गोली। कस्बे में स्थित देशी शराब की दुकान पर की दोपहर शराब पी रहे व्यक्ति से गाली देने को लेकर हुई कहासुनी के बाद एक रिटायर बैंककर्मी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी.

पीड़ित का आरोप है कि वह बुजुर्ग नहीं बल्कि अपनी पत्नी को गाली दे रहा था. घायल को सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. उसकी उम्र 77 साल बताई जा रही है.

सहजनवा क्षेत्र के उज्जीखोर निवासी 55 वर्षीय शिवानंद सिंह जरूरी कार्य से सहजनवा आए थे. दोपहर को कस्बे में स्थित देशी शराब की दुकान से शराब खरीदी और वहीं पीने लगे. आरोप है कि इसी दौरान शिवानंद के मोबाइल पर उनकी पत्नी का फोन आ गया. फोन रिसीव करने के बाद बात करने के दौरान ही किसी बात को लेकर वह तेज आवाज में पत्नी को गाली देने लगे. आसपास के लोगों ने गाली देने से मना किया लेकिन शिवानंद ने गाली देना बंद नहीं किया. गाली देने के दौरान ही वहीं पर शराब पी रहे बुजुर्ग को लगा कि शिवानंद उन्हें टार्गेट कर गाली दे रहे हैं. नाराज बुजुर्ग ने विरोध किया तो आरोप है कि शिवानंद ने थप्पड़ मार दिया. इसके बाद गुस्से में आए बुजुर्ग वहां से करीब पांच सौ मीटर दूर स्थित अपने घर गए.

घर से लाइसेंसी बंदूक लेकर आए और गोली चला दी. गोली शिवानंद के कमर के दाहिने तरफ लगी. इससे वह गिर गए. इसके बाद बुजुर्ग वहां से फरार हो गए. उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस पीड़ित को सीएचसी लेकर आई, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. सीएचसी पर पहुंची सीओ प्रशाली गंगवार ने भी निरीक्षण कर पीड़ित से घटना की जानकारी ली. सहजनवा थानेदार ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और सच्चाई सामने आने के बाद बुजुर्ग को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग की पहचान वंशभूषण त्रिपाठी के रूप में हुई है. वह बैंक से रिटायर हैं. पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक भी बरामद कर लिया है.

शराब की दुकान पर एक व्यक्ति को गोली लगने की सूचना मिली. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसे गोली कैसे लगी है, इसकी जांच सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई. इसमें एक व्यक्ति फायरिंग करते हुए दिख रहा है. उसे गिरफ्तार कर उसके पास से लाइसेंसी असलहा बरामद कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.




डेस्क

No comments