Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Big Breaking News : इलाज के दौरान लालू यादव मौत, शोक की लहर

 


गाजियाबाद: Big Breaking News : इलाज के दौरान लालू यादव मौत, शोक की लहर । बरसात का मौसम खत्म होने के बाद सर्पदंश के मामलों में कमी नहीं आ रही है, आए दिन जहरीले सांपों के डसने से लोगों की मौत की खबरें सामने आ रही है। इसी कड़ी में खबर आ रही है कि लालू यादव सहित तीन लोगों की सर्पदंश से मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि तीनों को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया था, जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार हैबतपुर के रहने वाले राजमोहन यादव के बेटे लालू यादव को बेहोशी की हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लालू की हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने तुरंत उपचार शुरू कर दिया था। लेकिन उपचार के दौरान उसकी तबीयत लगातार बिगड़ रही थी और अस्पताल में भर्ती कराए जाने के कुछ ही घंटे बाद उसकी मौत हो गई।

इसके अलावा लाल कुआं से एक किशोरी निशा दुबे को भी बेहोशी की हालत में लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद निशा को भर्ती कर लिया गया है। निशा को रात को सोते समय सांप ने काटा है। इसके अलावा डासना से भर्ती कराए गए सोनू कुमार की भी हालत गंभीर है। सोनू को भी रात को सोते समय पैर में सांप ने काटा है।

बता दें कि जुलाई से लेकर अब तक सांप काटने पर 300 से अधिक लोगों को एंटी स्नेक वेनम वैक्सीन लगाई गई है। इनमें से पांच से अधिक लोगों की मौत भी हुई है। हाल ही में शासन स्तर पर सांप काटने पर तुरंत इलाज को लेकर चिकित्सकों को एक विशेष प्रशिक्षण भी दिया गया है।



डेस्क

No comments