Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Big Breaking News : रील बनाने के चक्कर मे दर्दनाक मौत, देखे वीडियो

 



लखनऊ । Big Breaking News : रील बनाने के चक्कर मे दर्दनाक मौत, देखे वीडियो आगरा से एक दर्दनाक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक 20 वर्षीय लड़के की रील बनाते समय मौत हो गई। यह हादसा आगरा के सर्राफा बाजार, जोहरी प्लाजा में उस वक्त हुआ, जब लड़का स्लो मोशन में एक रील बना रहा था।घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे रील बनाते वक्त लड़के का संतुलन बिगड़ता है और उसके ऊपर एक लोहे की जाल गिर जाती है। जिससे चंद सेंकेड में उसका सिर धड़ से अलग हो जाता है।

चांदी मार्केट के नमक मंडी में चौथे फ्लोर पर रील बना रहा था युवक

मिली जानकारी के अनुसार आगरा की चांदी मार्केट नमक की मंडी स्थित जोहरी कॉम्पलैक्स में काम करने वाला युवक रील बना रहा था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे करीब 36 सेकेंड में स्पष्ट दिख रहा है कि वहां पर 5 युवक मौजूद हैं। 2 जमीन पर बैठे हैं और एक खड़ा इधर-उधर घूम रहा है। चौथ युवक एक दुकान का शटर खोलने की तैयारी कर रहा है तो वहीं पांचवा युवक वहां खड़े होकर डांस कर रहा है।

कैसे हुई घटना?

जिससे स्पष्ट हो रहा है कि डांस करने वाला युवक रील बना रहा है। वो युवक स्लो मोशन में डांस करते-करते आगे आता है और गलियारे में लगी लोहे के जाल को अचानक उठाता है, जिससे उसकी बॉडी का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह सीधे नीचे चला जाता है। वहां मौजूद युवक उसे बचाने के लिए दौड़े, लेकिन तब तक में लोहे की जाल गर्दन पर पड़ने की वजह से युवक का सिर धड़ से अलग हो चुका था और लड़का चौथी से तीसरी मंजिल पर गिर चुका था। तीसरा फ्लोर पूरा खून से सन गया। खबर लगते ही आस पास के लोग आ गए।

परिजनों ने नहीं की पुलिस से शिकायत

अन्य लड़कों की सूचना पर मृतक के घरवाले मौके पर पहुंच गए। परिजन वहां से युवक का शव लेकर घर चले गए और बिना किसी पुलिस को सूचना दिए एवं पोस्टमार्टम कराए ही शव काे दफना दिया। मृतक के परिजन मीडिया से बात नहीं कर रहे हैं और उन्होंने लड़के के शव का पोस्टमार्टम भी नहीं करवाया है। परिजनों की तरफ से पुलिस को भी कोई शिकायत नहीं दी गई है।

परिजन अस्पताल के बाद शव लेकर चले गए घर

घटना के फौरन बाद लड़के को हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां से परिजन उसके शव को घर लेकर चले गए। लोगों के अनुसार मृतक का नाम आसिफ (20) निवासी ताजगंज, आगरा था। वह जोहरी कॉम्पलेक्स में काम करता था । घटना के बाद आस-पास के लोगों में खलबली मच गई और बाजार में कोहराम मच गया।




डेस्क

No comments