Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पति की हत्या कर शव को जमीन में दफनाया, ऐसे खुला मर्डर मिस्ट्री

 


कर्नाटक :पति की हत्या कर शव को जमीन में दफनाया, ऐसे खुला मर्डर मिस्ट्री .कर्नाटक के बेलगावी में पुलिस ने एक महिला को उसके पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह गिरफ्तारी महिला की बेटी के आरोपों के आधार पर किया है. दरअसल, 9 अक्टूबर को महिला के पति की मौत हो गई थी, जब इसकी सूचना बेटी को दी गई तो उसे विश्वास नहीं हुआ कि उसके स्वस्थ पिता की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुआ है.

पति की हत्या कर शव दफनाया

जिसके बाद वह बेंगलुरु से बेलगावी पहुंची. जहां उसने अपनी मां से मौत की वजह पहुंची तो उसे मां की बातों पर शक हुआ फिर उसने छानबीन शुरू कर दी.जब मृतक व्यापारी की बेटी संजना ने घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखने की कोशिश की तो उसे कुछ भी नहीं मिला. उसे लगा कि किसी ने सीसीटीवी फुटेज डिलीट कर दिए हैं. जिसके बाद उसने अपनी मां से भी इसे लेकर सवाल किया.

अवैध संबंध में पति की हत्या

फिर उसने पुलिस में इसे लेकर शिकायत दर्ज कराई. शिकायत दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी. जांच में जब आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया, तो पता चला कि घर में व्यापारी का जिस दिन निधन हुआ भी दो लोग आए थे. दोनों की पहचान कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया.

बेटी को हुआ मां पर संदेह

जिसके बाद व्यापारी की पत्नी को भी हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई. इस पूछताछ में व्यापारी की पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया पुलिस के सामने हत्या का खुलासा हो गया. फिलहाल सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. आरोपी महिला उमा का शोभित के साथ अवैध संबंध चल रहा था.

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

इस संबंध के चलते ही उसने अपने पति संतोष पद्मन्नावर की हत्या कर दी. 47 वर्षीय संतोष रियल स्टेट का काम करते थे दोनों की बेटी संजना बेंगलुरु में रहकर पढ़ाई करती थी. 9 अक्टूबर की रात संतोष की पत्नी ने बेटी को कॉल कर के बताया कि उसके पिता का निधन दिल का दौरा पड़ने से हो गया. बेटी संजना के घर पहुंचने से पहले ही शव को दफना दिया गया. वहीं, अब महिला को हिरासत में लेने के बाद शव को बाहर निकालकर उसका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.



डेस्क

No comments