Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

चालक को आई झपकी ट्रैलर से टकराई कार, दो महिलाओं की मौत, तीन गंभीर

 


लखनऊ : चालक को आई झपकी ट्रैलर से टकराई कार, दो महिलाओं की मौत, तीन गंभीर । मऊ के हलधरपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा स्थित डीह तिलक ठाकुर के पास शुक्रवार की सुबह करीब 6:15 पर गाजीपुर की तरफ से बलिया जा रही बोलेरो के चालक को झपकी आने सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से भिड़ गई।स्थानीय लोगों की मदद से पांच घायलों को सीएचसी पर लाया गया। जबकि तीन को वहीं से जिला अस्पताल भेजा गया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।


जानकारी के मुताबिक बलिया जनपद के नगर थाना क्षेत्र के गोठाई बलुआ और चकरा गांव निवासी पांच महिलाएं, दो बच्चियों एक चालक के साथ गाजीपुर में किसी मठ में गए थे। शुक्रवार की सुबह को सभी गाजीपुर से मऊ होते हुए बलिया जनपद के नगर जा रहे थे।



करीब सुबह 6:15 बजे अभी बोलेरो हलधरपुर थाना क्षेत्र के डीह तिलक ठाकुर गांव के पास पहुंची थी कि अचानक कर चालक धनंजय यादव को झपकी आ गई। जिससे बोलेरो सड़क किनारे खड़ी एक ट्रेलर में पीछे से जाकर टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो का अगला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया।

सड़क पर टहल रहे स्थानीय लोगों ने घटना को देख पुलिस को जानकारी देते हुए सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया। कर में सवार कुल आठ घायलों को सीएससी पर भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद राधिका (40) पार्वती (45) निवासी गोठाई बलुआ को मृत घोषित कर दिया। जब ढाई साल के बच्ची और 18 साल की एक किशोरी सहित अन्य सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। चिकित्सक के मुताबिक चालक धनंजय यादव की स्थिति पूरी तरह सामान्य बताई गई।



By- Dhiraj Singh

No comments