Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

महिला वकील चिल्लाती रही "मैं गर्भवती हूँ" और उसके पेट मे बेल्ट व मुक्के से मारते रहे वर्ग विशेष के हमलावर, हिंदू संगठन के पदाधिकारी सक्रिय हुए तो हरकत में आई पुलिस

 


 इंदौर। महिला वकील चिल्लाती रही "मैं गर्भवती हूँ" और उसके पेट मे बेल्ट व मुक्के से मारते रहे वर्ग विशेष के हमलावर, हिंदू संगठन के पदाधिकारी सक्रिय हुए तो हरकत में आई पुलिस । खजराना रोड पर सोमवार रात वर्ग विशेष के युवकों ने महिला वकील और उनके पति पर हमला कर दिया। आरोपितों ने गर्भवती वकील का गला दबाने की कोशिश की।

वकील चिल्लाती रही कि मैं गर्भवती हूं फिर भी आरोपित उनके पेट में मुक्के मारते रहे। जबकि उनके पति को एक तरफ ले जाकर बेल्ट से पीटा।

घटना के बाद हिंदू संगठन के पदाधिकारी सक्रिय हुए तो अफसर सकते में आ गए। रातोंरात दबिश दी और दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया। पलासिया पुलिस ने प्रांजलि की शिकायत पर तीन आरोपितों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में एफआइआर दर्ज की है। प्रांजलि हाई कोर्ट व जिला कोर्ट में वकालत करती है। वह चार माह की गर्भवती भी हैं।

पति-पत्नी नीचे गिर गए

सोमवार रात वह पति राहुल गुप्ता के साथ खजराना की तरफ जा रही थी। आरोपित इलेक्ट्रिक स्कूटर से गलत दिशा से आ रहे थे। आरोपितों ने राहुल की गाड़ी को टक्कर मार दी जिससे पति-पत्नी गिर गए। राहुल द्वारा समझाने पर आरोपितों ने अपशब्दों का प्रयोग किया और काल कर साथियों को भी बुला लिया।

दो आरोपितों को भीड़ ने पकड़ लिया

आरोप है कि राहुल को जबर्दस्ती दूर ले गए और बेल्ट से पीटा। प्रांजलि पकड़ने दौड़ी तो आरोपितों ने गला पकड़ लिया। मौके पर भीड़ भी जमा हो गई। दो आरोपितों को भीड़ ने पकड़ लिया। उनकी पहचान अहमद अली और माजिन अली के रूप में हुई है। पति-पत्नी को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया गया। सूचना मिलने पर हिंदू संगठन के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।



डेस्क

No comments