Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

वाद विवाद में लाठी डंडा व धारदार हथियार के प्रहार से हुई युवक की मौत

 


 रेवती(बलिया)। स्थानीय थाना क्षेत्र के मूनछपरा गांव में बुधवार की सायं  शराब पीने के दौरान हुए वाद विवाद में लाठी डंडे वह धारदार हथियार से प्रहार करने से 25 वर्षीय बलिराम पांडेय नामक युवक की मौत हो गई। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर रात में ही जिला अस्पताल बलिया भेज दिया गया। घटना के एक घंटे बाद आरोपित कमलेश गोंड तथा उसके पुत्र शैलेंद्र गोंड को गिरफ्तार कर भा द संहिता की धारा 105,352 के तहत जेल ़भेज दिया गया।

बताया जाता है कि बलिराम पांडेय कमलेश गोंड के घर से थोड़ी दूर स्थित एक कुए के पास दोनों शराब पिए। इसी बीच कहासुनी व वाद विवाद में बलिराम पांडेय ने धारदार हथियार से प्रहार कर कमलेश को घायल कर दिया। उसके घर पर चढ़कर गाली गुप्ता देने लगा।  नाराज कमलेश गोंड व उसके परिजनों ने लाठी डंडे वह धारदार हथियार से मारकर उसे घायल कर दिया। कमलेश गोंड के एक अन्य लड़के महेंद्र गोंड ने घटना की सूचना पीआरबी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर मौके पर पहुंचे तथा दोनों परिवारों के लोगों सहित गांव वालों से घटना के बाबत पूछताछ कर पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए। पुलिस द्वारा गांव में पुलिस फोर्स लगा दी गई है। मृतक बलिराम पांडेय की माता पुष्पा पांडेय ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि कमलेश गोंड तथा उसके पुत्र शैलेंद्र गोंड द्वारा लाठी डंडे से प्रहार करने से मेरा पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। बलिया ज़िला अस्पताल लाए जाने पर डां द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

घटना स्थल से पुलिस ने लाठी डंडा व बबलू,बंटी शराब की शीशी बरामद की है। 

थानाध्यक्ष रोहन राकेश सिंह ने बताया कि मृतक मनबढ़ युवक था उसकी मौत लाठी डंडे के प्रहार से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाऐगी।



No comments