Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बेटी ने ऐसे खोली पिता की हैवानियत की पोल, पांच साल से पिता कर रहा था बलात्कार

 


मुंबई:बेटी ने ऐसे खोली पिता की हैवानियत की पोल, पांच साल से पिता कर रहा था बलात्कार .मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहाँ एक पिता अपनी नाबालिग बेटी से बीते 5 वर्षों से बलात्कार कर रहा था. यह वारदात उस वक़्त सामने आई जब पति के इस बर्ताव से परेशान होकर 17 वर्षीय पीड़िता घर छोड़ दिया.

परिजनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट के पश्चात् पुलिस ने उसे ढूंढा तो सारी हकीकत सामने आ गई. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वो 12 साल की थी तभी से पिता उसे अपनी हवस का शिकार बना रहे थे.

पुलिस ने जब लड़की को ढूंढा एवं उसके बयान दर्ज किए तो वो हर कोई उसकी बात सुनकर हैरान रह गया. फिर पीड़िता ने अपने मोबाइल पर पिता की घिनौनी हरकत को दिखाया. फिर पुलिस ने अपनी छानबीन का दायरा बढ़ाया. आरोपी पिता को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया. पीड़िता ने बताया कि उसके दो बड़े भाई हैं तथा उसकी मां की दिमागी हालत ठीक नहीं है.

पीड़िता ने अपने भाइयों को इस बात के बारे में इसलिए नहीं बताया क्योंकि उसे डर था कि कहीं वो भी उसकी पिटाई ना कर दें. 46 वर्षीय अपराधी पिता महालक्ष्मी रेसकोर्स में माली का काम करता है. पीड़िता अपने पिता को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रही है. अपराध शाखा के DCP दत्ता ने बताया कि क्राइम ब्रांच यूनिट 3 के प्रभारी पुलिस इंस्पेक्टर सदानंद येरेकर, सब इंस्पेक्ट समीर मुजावर, सब इंस्पेक्टर अशोक राणे, गणेश गोरेगावकर, हवलदार विनोद परब, विनोद घाटकर, समीर जगताप, विलास चव्हाण और महिला पुलिस कांस्टेबल दीपिका ठाकुर, हर्षला पाटिल ने मिलकर इस घटना का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी को अदालत में पेश करने के पश्चात् उसे जेल भेज दिया गया.




डेस्क

No comments