Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

डीएम एसपी ने आगामी त्यौहार को सकुशल संपन्न कराने तथा शान्ति व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए धर्मगुरुओं/सम्भ्रांत नागरिकों के साथ की बैठक


बलिया : जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार एवं पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने आज आगामी त्यौहार दशहरा व दीपावली आदि को सकुशल संपन्न कराने तथा शान्ति व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए धर्मगुरुओं/सम्भ्रांत नागरिकों के साथ बैठक की।

             जिलाधिकारी ने धर्म गुरुओं/सम्भ्रांत नागरिकों से उनकी समस्याओं को सुनकर संबंधित अधिकारियों को शीघ्र निस्तारित करने के निर्देश दिए। धर्म गुरुओं/सम्भ्रांत नागरिकों ने कहा कि त्यौहार को आपसी सौहार्द के साथ मनाया जाएगा। जनपद में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना नहीं होने दी जाएगी।


             बैठक में जिलाधिकारी ने धर्मगुरुओं/सम्भ्रांत नागरिकों से कहा कि आपसी सौहार्द के साथ त्यौहार मनाया जाय। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट तथा ऐसा कृत्य न किया,जिससे जनपद का माहौल बिगड़े। उन्होंने सभी से अपील की कि जनपद में शांति व कानून व्यवस्था व्यवस्था बनाए रखने में प्रशासन का सहयोग करें। कोई समस्या या कोई बात संज्ञान में आती है तो तत्काल प्रशासन को अवगत कराए। अगर कोई व्यक्ति जनपद का माहौल बिगड़ने का प्रयास करता है तो उसके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी।

               पुलिस अधीक्षक ने धर्मगुरुओं/सम्भ्रांत नागरिकों से कहा कि जनपद की अमन चैन कायम रहे। ऐसा कोई कार्य न होने पाए, जिससे जनपद का माहौल बिगड़े। बच्चों को सही दिशा दिया जाय। किसी भी व्यक्ति द्वारा जाति, धर्म , संप्रदाय पर आपत्तिजनक पोस्ट न किया जाय। कोई भी समस्या/सूचना संज्ञान में आती है तो तत्काल अवगत कराए,प्रशासन द्वारा हरसंभव मदद की जाएगी।

               बैठक में अपर जिलाधिकारी डी0 पी0 सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक अनिल झा तथा नगर मजिस्ट्रेट इंद्रकांत द्विवेदी सहित अन्य अधिकारी तथा धर्मगुरू/सम्भ्रांत नागरिकगण उपस्थित रहें।



By- Dhiraj Singh

No comments