Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

कलयुगी बेटे ने ईंट से प्रहार कर बाप को उतारा मौत के घाट

 


हरदोई । कलयुगी बेटे ने ईंट से प्रहार कर बाप को उतारा मौत के घाट  । जनपद की नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कलयुगी बेटे ने ईंट से प्रहार कर बाप की मौत के घाट उतार दिया। घटना में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के भट्टापुरवा निवासी सुनील गुप्ता (52) उन्नाव बस अड्डे के पास छोला भटूरा का ठेला लगाते थे। बुधवार रात लगभग साढ़े दस बजे वह वापस घर पहुंचे थे। कुछ देर बाद पुत्र कुलदीप गुप्ता उर्फ कुल्ली नशे में धुत घर आया।

पिता सुनील ने शराब पीकर घर आए बेटे पर नाराजगी जताई और फटकार लगा दी। इससे गुस्साएँ कुलदीप ने पिता सुनील से उलझ गया। विवाद के दौरान कुलदीप ने घर के बाहर पड़ी ईंट उठाकर पिता सुनील के सिर पर मार दी, जिससे वह लहूलुहान हो कर गिर गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायल सुनील को मेडिकल कॉलेज भेजा जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र, सीओ सिटी अंकित मिश्रा मौके पर पहुंचे। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया बेटे कुलदीप ने पिता की हत्या सिर पर ईंट मारकर की है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।एएसपी ने बताया हत्यारोपी कुलदीप हिस्ट्रीशीटर है। उस पर चार मुकदमे पूर्व में दर्ज हैं। उसे कुछ समय पहले जिला बदर भी किया गया था।



डेस्क

No comments